0

http://cdn.business2community.com/wp-content/uploads/2012/12/renewal.jpgकम्पनी द्वारा आवंटित डाईरेक्ट सेलर आथेराईजेशन प्रथम बार डाईरेक्ट सेलर आवेदन स्वीकार किये जाने की तिथि से बारह मास की समाप्ती के पश्चात आने वाले माह मार्च के अन्त तक जारी रहेगा। इसके पश्चात RCM के डाईरेक्ट सेलर आथेराईजेशन को आगामी एक वर्ष की अवधि के लिये जारी रखने हेतु डाईरेक्ट सेलर को प्रत्येक वर्ष के माह मार्च की 31 अथवा उससे पूर्व इसका नवीनीकरण आवश्यक रुप से कराना होगा। विहित अवधि में नवीनीकरण हेतु आवेदन करने में असफल रहने की दशा में डाईरेक्ट सेलर आथेराईजेशन स्वतः बन्द हो जायेगा।
नवीनीकरण आवेदन RCM की वेबसाईट पर निजी जानकारी (Personal Information) में उपलब्ध है। डाईरेक्ट सेलर को वेबसाईट पर अपनी निजी जानकारी (Personal Information) पर लागइन द्वारा नवीनीकरण हेतु आवेदन करना होगा।
कम्पनी नवीनीकरण के आवेदन को अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखती है तथा कम्पनी की राय में यदि किसी डाईरेक्ट सेलर की गतिविधियां कम्पनी के हितों के अनुरुप नहीं है अथवा डाईरेक्ट सेलर द्वारा विगत बारह माह में कम्पनी के नियमों, प्रक्रिया अथवा शर्तों की पालना करने में असफल रहा है तो कम्पनी उस डाईरेक्ट सेलर के आवेदन को अस्वीकृत भी कर सकती हे।
नवीनीकरण की औपचारिकता पूर्ण न करने की दशा में डाईरेक्ट सेलर अनुबन्ध स्वतः समाप्त हुआ माना जावेगा।
 

Post a Comment

 
Top