1
http://swiftcurrentacademy.weebly.com/uploads/1/2/1/0/12102169/1457762_orig.jpgप्रिय साथियों,
न्यूट्रीचार्ज लक्ष्यों को लेकर चारों तरफ अपार उत्साह की लहर है। हम सौभाग्यशाली है कि हमें एक स्वास्थ्य सम्बन्धित बेहतरीन प्रॉडक्ट पर अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की कम्पनी के साथ काम करने का मौका मिला है और हमारे लिए यह और गर्व की बात है कि सदी के महानायक श्री अभिताभ बच्चन इस प्रॉडक्ट के ब्राण्ड एम्बेसेडर हैं।
आरसीएम और न्यूट्रीचार्ज के संगम को बड़ी जीत के रूप में ऐतिहासिक बनाना हम सभी के लिए बड़ी गौरव की बात होगी और आरसीएम परिवार की प्रतिबद्धता इसके लिए साफ नजर आ रही है। आप सभी सक्रिय साथियों को मैं इसके लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ। मैं न्यूट्रीचार्ज कम्पनी को भी धन्यवाद देना चाहता हूँ जिसने हमें इतना बड़ा अवसर दिया व कदम-कदम पर भरपूर सहयोग देकर हमें आगे बढ़ाया। उन्होंने हमेशा जितना वादा किया उससे अधिक ही दिया है।
3 नवम्बर 2014 को उन्होंने जो तोहफा हमें दिया उससे आप सभी वाकिफ हैं। न्यूट्रीचार्ज परफोरर्मर, न्यूट्रीचार्ज एडवाइजर, न्यूट्रीचार्ज एक्सपर्ट, न्यूट्रीचार्ज लीडरशिप सेमीनार इन गोवा, न्यूट्रीचार्ज लीडरशिप सेमीनार इन बैंकाक की घोषणाएँ हो चुकी हैं। उसके लिए लक्ष्य भी आपको बताये जा चुके हैं।
    हमारे अनुरोध पर इन लक्ष्यों में हमें कुछ और शानदार तोहफे दिये हैं जिसको बताने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूँ।
  1. 1 नवम्बर 2014 से मार्च 2015 तक अपनी व्यक्तिगत आईडी पर 1 लाख या ज्यादा BV की खरीद करने वालों को न्यूट्रीचार्ज मेन्टोर प्रोग्राम में शामिल होने का मौका, जिसमें सेलीब्रेटी की उपस्थिति रहेगी।
  2. 1 नवम्बर 2014 से मार्च 2015 तक अपनी व्यक्तिगत आईडी पर 3 लाख या उससे ज्यादा BV की खरीद करने वालों को गोवा लीडरशिप सेमीनार में शामिल होने का मौका।
जिस साथी ने अक्टुबर 2014 तक न्यूट्रीचार्ज मेन्टोर का टारगेट पूरा कर लिया है व दोबारा नवम्बर 2014 से मार्च 2015 तक दोबारा यह टारगेट पूरा करता है तो उसे युगल सहित इस कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा व यदि ऐसा साथी नवम्बर 2014 से मार्च 2015 तक 3 लाख BV की अपनी आईडी पर खरीद करता है, तो उसे न्यूट्रीचार्ज लीडरशिप सेमीनार गोवा व न्यूट्रीचार्ज मेन्टोर दोनों कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा।
न्यूट्रीचार्ज कम्पनी को बहुत-बहुत धन्यवाद कि आप हमारे टारगेट पूरे करने के हौसले को और अधिक बढ़ाते जा रहे हैं।
सभी वरिष्ठ साथियों से मैं अनुरोध करता हूँ कि ज्यादा से ज्यादा काउसंलिंग कर टारगेट लेने वालों की सूचियाँ तैयार करें व उन सभी को टारगेट पूरा करने में भरपूर मदद करें।

अब आरसीएम की जीत को देखेगा जहान सारा।
कामयाबी को दिखाने का आया है मौका दोबारा।।
आरसीएम परिवार के हर साथी के जीवन में हर्ष होगा।
आनन्द, उमंग, उल्लास भरा नयी आशाओं का वर्ष होगा।।

धन्यवाद
आपका अपना
तिलोकचन्द छाबड़ा

Post a Comment

 
Top