0
http://trinitywaverly.org/wp-content/uploads/2014/06/newsletter-icon.pngप्रिय आरसीएम अचीवर्स,
आरसीएम और न्यूट्रीचार्ज का मिलन अपने आप में एक नया इतिहास बनाने की ओर अग्रसर है। सक्रिय साथियों के सराहनीय प्रयासों के द्वारा उत्कृष्ट परिणाम हासिल हो पाये हैं और एक मजबूत आधार बना है। न्यूट्रीचार्ज प्रॉडक्ट की गुणवत्ता व न्यूट्रीचार्ज कम्पनी का ट्रेनिंग व सपोर्ट सिस्टम बेमिसाल है। पहली बार सभी रॉयल्टी व टेक्नीकल अचीवर्स के लिए इस प्रकार के ऑफर की घोषणा की गई जिससे उनके बिजनस को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।
न्यूट्रीचार्ज कम्पनी की ओर से बहुत ही आकर्षक व उत्साहजनक घोषणाएँ की गई है जिनका ब्यौरा निम्न प्रकार है :-
  1. इन्टरनेशनल लीडरशिप सेमीनार : विशेष लक्ष्य हासिल करने वाले टेक्नीकल अचीवर्स के लिए इन्टरनेशनल लीडरशिप सेमीनार का यह कार्यक्रम घोषित किया गया है। यह कान्फ्रेन्स बैंकाक में आयोजित की जायेगी। वहाँ पर तीन रात्रि व चार दिन का एक पैकेज बनाया जायेगा जिसमें 5 स्टार होटल में ठहरना, भोजन व न्यूट्रीशन के एक्सपर्ट लोगों द्वारा ट्रेनिंग के साथ-साथ ही लोकल भ्रमण भी करवाया जायेगा। भाग लेने वाले अचीवर्स को एक विशेष बेज, गोल्डन टाई व सम्मान पत्र से सम्मानित किया जायेगा। यात्रा की शुरुआत मुम्बई, दिल्ली, कोलकता व चैन्नई चार शहरों (क्षैत्र अनुसार अचीवर्स की सुविधानुसार) से की जायेगी। वहाँ तक अचीवर्स को अपने स्तर पर पहुँचना होगा। वहाँ से बैंकाक तक जाने व आने का फेयर कम्पनी द्वारा दिया जायेगा। यह प्रस्ताव उन आरसीएम डिस्ट्रीब्युटर्स के लिए है जो वर्तमान में टेक्नीकल अचीवर हैं या मार्च 2015 तक टेक्नीकल अचीवर के लेवल का बिजनस कर लेते हैं। यानि दोनों लेगों में एक माह का बिजनस न्यूनतम 5-5 लाख कर लेते हैं।
    इन्टरनेशनल लीडरशिप सेमीनार की पात्रता के लिए निम्न लक्ष्य को हासिल करना होगा :-
    1. जिन टेक्नीकल अचीवर्स का B लेग का न्यूट्रीचार्ज का बिजनस अप्रेल 2014 से सितम्बर 2014 तक के मुकाबले अक्टूबर 2014 से मार्च 2015 तक दो गुना या उससे अधिक हो जाता है।
    2. जिन अचीवर्स का B लेग का न्यूट्रीचार्ज का बिजनस अप्रेल 2014 से सितम्बर 2014 तक 7.5 लाख BV से कम है उनको अक्टूबर 2014 से मार्च 2015 तक न्यूनतम 15 लाख BV (बिजनस वॉल्यूम) करना होगा।
    3. B लेग उसे माना जायेगा जो सितम्बर 2014 में छोटी लेग है यदि वह लेग बाद में बड़ी हो जाती है तो मार्केटिंग प्लान के अनुसार अन्य गणनाओें के लिए वह लेग A लेग हो जायेगी, परन्तु इन्टरनेशनल लीडरशिप सेमीनार की पात्रता के लिए उस लेग का बिजनस वॉल्यूम ही आधार होगा।
    4. स्वयं की न्यूट्रीचार्ज की खरीद को इस लक्ष्य की गणना के समय उस लेग में माना जायेगा, जो लेग सितम्बर में छोटी लेग थी।
    5. अचीवर्स को अक्टूबर 2014 से मार्च 2015 तक अपने पर्सनल आईडी पर न्यूट्रीचार्ज प्रॉडक्ट्स की कम से कम 10,000 BV की खरीदी करनी होगी।
  2. गोवा लीडरशिप सेमीनार :- यह कार्यक्रम 3 दिन व 2 रात्रि का गोवा में सम्पन्न होगा। इसमें विशेष किस्म की ट्रेनिंग के साथ-साथ लोकल भ्रमण, स्टार होटल में ठहरना, भोजन शामिल होगा। इसमें भाग लेने वाले अचीवर्स को न्यूट्रीचार्ज बेज, टी-शर्ट व न्यूट्रीचार्ज कार्ड प्रदान किया जायेगा।
    गोवा आने-जाने का फेयर यात्रा के 3AC, बस या स्लीपर क्लास के टिकट प्रस्तुत करने पर दिया जायेगा, जिसकी अधिकतम सीमा रूपये 2000/- होगी। ध्यान रखें टिकट प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा।
    यह प्रस्ताव उन डिस्ट्रीब्युटर्स के लिए है, जो वर्तमान में रॉयल्टी अचीवर हैं या मार्च 2015 तक रॉयल्टी लेवल पर पहुँच जाते हैं। सभी टेक्नीकल अचीवर्स भी इसमें शामिल हो सकते हैं।
    गोवा लीडरशिप सेमीनार की पात्रता के लिए निम्न लक्ष्य को हासिल करना होगाः-
    1. जिन अचीवर्स का B लेग का न्यूट्रीचार्ज का बिजनस अप्रेल 2014 से सितम्बर 2014 तक के मुकाबले अक्टूबर 2014 से मार्च 2015 तक दो गुना या उससे अधिक हो जाता है।
    2. जिन अचीवर्स का B लेग का न्यूट्रीचार्ज का बिजनस अप्रेल 2014 से सितम्बर 2014 तक 2.5 लाख BV से कम है उनको अक्टूबर 2014 से मार्च 2015 तक न्यूनतम 5 लाख BV (बिजनस वॉल्यूम) करना होगा।
    3. B लेग उसे माना जायेगा जो सितम्बर 2014 में छोटी लेग है यदि वह लेग बाद में बड़ी हो जाती है तो मार्केटिंग प्लान के अनुसार अन्य गणनाओें के लिए वह लेग । लेग हो जायेगी, परन्तु गोवा लीडरशिप सेमीनार की पात्रता के लिए उस लेग का बिजनस वॉल्यूम ही आधार होगा।
    4. स्वयं की न्यूट्रीचार्ज की खरीद को इस लक्ष्य की गणना के समय उस लेग में माना जायेगा, जो लेग सितम्बर में छोटी लेग थी।
    5. अचीवर्स को अक्टूबर 2014 से मार्च 2015 तक अपने पर्सनल आईडी पर न्यूट्रीचार्ज प्रॉडक्ट्स की कम से कम 10,000 BV की खरीदी करनी होगी
  3. न्यूट्रीचार्ज एक्सपर्ट :- इस ऑफर में नवम्बर 2014 से मार्च 2015 तक की अवधि में अपनी पर्सनल आईडी पर 50,000 या उससे अधिक बिजनस वॉल्यूम की खरीद करने वाले डिस्ट्रीन्यूटर्स को पात्रता मिलेगी। न्यूट्रीचार्ज एक्सपर्ट को एक न्यूट्रीचार्ज एक्सपर्ट कार्ड, न्यूट्रीचार्ज टी-शर्ट, वन डे स्पेशल ट्रेनिंग दी जायेगी तथा एक डिनर पार्टी (श्री टीसी जी के साथ)। जो साथी अक्टूबर 2014 तक न्यूट्रीचार्ज एक्सपर्ट का टारगेट पूरा कर चुके हैं वे भी पुनः इस ऑफर में शामिल हो सकते हैं।
  4. न्यूट्रीचार्ज एडवाइजर :- इस ऑफर में नवम्बर 2014 से मार्च 2015 तक की अवधि में अपनी पर्सनल आईडी पर 25,000 या उससे अधिक बिजनस वॉल्यूम की खरीद करने वाले डिस्ट्रीन्यूटर्स को पात्रता मिलेगी। न्यूट्रीचार्ज एडवाइजर को एक न्यूट्रीचार्ज एडवाइजर कार्ड, न्यूट्रीचार्ज टी-शर्ट, वन डे स्पेशल ट्रेनिंग दी जायेगी तथा एक डिनर पार्टी (आरसीएम डायमण्ड के साथ)। जो साथी अक्टूबर 2014 तक न्यूट्रीचार्ज एडवाइजर का टारगेट पूरा कर चुके हैं वे भी पुनः इस ऑफर में या न्यूट्रीचार्ज एक्सपर्ट ऑफर में शामिल हो सकते हैं।
  5. न्यूट्रीचार्ज परफोर्मर :- इस ऑफर में नवम्बर 2014 से मार्च 2015 तक की अवधि में अपनी पर्सनल आईडी पर 15,000 या उससे अधिक बिजनस वॉल्यूम की खरीद करने वाले डिस्ट्रीन्यूटर्स को पात्रता मिलेगी। न्यूट्रीचार्ज परफोरमर को एक न्यूट्रीचार्ज परफोरमर कार्ड व न्यूट्रीचार्ज टी-शर्ट दिये जायेंगे।
इन प्रोत्साहनों के साथ 1000/- रूपये की नियमित खरीद करने वाले, जिसमें कोई भी एक उत्पाद न्यूट्रीचार्ज का होना चाहिए को 2 लाख का दुर्घटना मृत्यु बीमा व 50,000 का दुर्घटना की दशा में अस्पताल का खर्चें की बीमा वाली योजना चालू है। यानि हर लेवल के डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए भरपूर अवसर हैं। सभी साथी इसका भरपूर लाभ उठावें।
धन्यवाद
आपका अपना
तिलोकचन्द छाबड़ा
Next
This is the most recent post.
Previous
Older Post

Post a Comment

 
Top